Header Google Ads

होम थिएटर मैं बम लगा कर एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में दिया तोहफा हुआ धमाका 2 की हुई मौत।

 होम थिएटर मैं बम लगा कर एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में दिया तोहफा हुआ धमाका 2 की हुई मौत।


छत्तीसगढ़ में एक शख्स ने होम थियेटर में विस्फोटक रखकर पनी पूर्व प्रेमिका की शादी में यह होम थियेटर तोहफे में दे दिया। बाद में होम थियेटर में हुए ब्लास्ट में युवक की पूर्व गर्लफ्रेंड के पति समेत दो लोगों की मौत हो गई।

घटना कबीरधाम जिले की है। अधिकारियों ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने कहा कि सोमवार को हुए इस ब्लास्ट में चार अन्य लोग भी घायल हो गए। 30 मार्च को शादी में आरोपी ने यह म्यूजिक सिस्टम तोहफे में दिया था।

जिस कमरे में यह होम थियेटर ब्लास्ट हुआ है उस कमरे में धमाके की वजह से कमरे की दीवार और छत में भी दरार पड़ गई। कबीरधाम के ASP मनीषा ठाकुर ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने मध्य प्रदेश से एक युवक को हिरासत में लिया है।

उन्होंने कहा, 'हमने सरू मरकाम नाम के एक युवक को पकड़ा है। वो मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले का रहने वाला है। उसने म्यूजिक सिस्टम में यह विस्फोटक रखने और उसे तोहफे में देने की बात कबूल की है। हम इस बात का भी पता लगा रहे हैं कि उसे विस्फोटक कहां से मिले।'

यह घटना रेंगाखार पुलिस थाना इलाके के चमारी गांव की है। जब नवविवाहित 22 साल के हेमेंद्र मेरावी ने म्यूजिक सिस्टम का स्विच ऑन किया तो म्यूजिक सिस्टम में धमाका हो गया। हेमेंद्र की शादी अंजना गांव की रहने वाली एक लड़की से हुई थी।

सोमवार को हेमेंद्र और घर के कुछ अन्य सदस्य शादी में मिले तोहफों को खोल कर देख रहे थे। इस दौरान कमरे में घर के कई अन्य सदस्य भी मौजूद थे। इसी दौरान जब हेमेंद्र ने म्यूजिक सिस्टम ऑन किया तो यह बड़ा धमाका हो गया। इस धमाके में हेमेंद्र के अलावा उनके 30 साल के बड़े भाई राजकुमार की भी मौत हो गई। राजकुमार की मौत इलाज के दौरान हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.