Header Google Ads

45 वर्षीय व्यक्ति का एक कुतिया के साथ दुष्कर्म करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 45 वर्षीय व्यक्ति का एक कुतिया के साथ दुष्कर्म करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Rape With Dog: देश में पशुओं के साथ क्रूरता की हदें पार होने वाली घटनाओं से मानवता शर्मसार होती जा रही है. ऐसा ही एक मामला मुंबई के अंधेरी इलाके से सामने आया है, जहां एक 45 वर्षीय व्यक्ति को एक कुतिया के साथ दुष्कर्म करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मामले के सामने आने के बाद अंबोली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स का नाम मिथलेश दास बताया जा रहा है.

सूत्रों ने बताया कि रविवार (2 अप्रैल) की दोपहर अंधेरी के वीर देसाई रोड पर बालाजी टेलीफिल्म के पास एक जगह आरोपी कुतिया के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस दौरान एक 25 साल के युवक ने दास को यह कुकर्म करते हुए देख लिया. जिसके बाद उस युवक ने मुंबई पुलिस को अलर्ट किया. युवक ने इस मामले को लेकर उसकी शिकायत भी की जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दास के खिलाफ IPC की धारा 377 और द प्रीवेन्शन ऑफ क्रुएलिटी टू एनिमल एक्ट (Prevention of Cruelty to Animals Act) की धारा 11(1)(a) के तहत मामला दर्ज कर लिया और दास को गिरफ्तार भी कर लिया. इस मामले में अब अंबोली पुलिस आरोपी के बैकग्राउंड के साथ दूसरी जानकारी इकट्ठा कर रही है.

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

बता दें कि किसी शख्स के किसी कुत्ते के साथ दुष्कर्म करने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आए हैं. इससे पहले भी होली के मौके पर बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में एक व्यक्ति ने कुत्ते के साथ रेप किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. इस मामले में एक स्वयंसेवी संस्था ने फुलवारीशरीफ थाने में आवेदन दिया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

वहीं फरवरी महीने में दिल्ली के इंद्रपुरी में भी ऐसी ही एक घटना घटी थी. इंद्रपुरी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने एक आवारा कुत्ते के साथ बलात्कार किया था. आरोपी व्यक्ति नशे की लत का शिकार था और वह अक्सर यह कुकर्म करता था. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी पर धारा 377 व 11 पशु अधिनियम के तहत कार्रवाई की थी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.