Header Google Ads

55 साल से अधिक आयु के कांस्टेबलों के लिए दोपहर 12-5 बजे के बीच ड्यूटी नही - मुंबई पुलिस

चिलचिलाती गर्मी को देखते हुए मुंबई पुलिस के ट्रैफिक विभाग ने उन कांस्टेबलों को जिनकी उम्र 55 वर्ष से अधिक है उन्हे दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक ड्यूटी पर नहीं लगाने का फैसला किया है।

(No Duty Between 12-5 pm For Mumbai Police Constables Above 55 Years Of Age)

एक आधिकारिक बयान में, मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक उन कांस्टेबलों को ड्यूटी पर नहीं लगाने का फैसला किया है, जिनकी उम्र 55 वर्ष से अधिक है / जिन्हें बीपी, मधुमेह और अस्थमा जैसी पहले से मौजूद बीमारियाँ हैं / जो इससे गुजर चुके हैं उन्हें 12 से 5 के बीच में ड्यूटी नही दी जायेगी।(Mumbai police news)

 पिछले हफ्ते, शहर में लगभग 39 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड के साथ हीटवेव की स्थिति देखी गई, जबकि नवी मुंबई में 42 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा, खारघर में एक कार्यक्रम में 14 लोगों की मौत के बाद हीटवेव के मुद्दे ने सुर्खियां बटोरीं।

हालांकि, इस सप्ताह, मुंबईकरों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है क्योंकि मौसम बादल छाए रहने और हवा चलने का है। इसके अलावा, मंगलवार, 25 अप्रैल को दैनिक न्यूनतम तापमान में भी गिरावट देखी गई, दोनों मुंबई वेधशाला  सांताक्रूज़ और कोलाबा में 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

 इसके अलावा, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में हल्की बारिश और बूंदाबांदी की भविष्यवाणी की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.