Header Google Ads

Adipurush Makers Ke Khilaf FIR Vivado Mein Ghiri Film

 Adipurush Makers Ke Khilaf FIR Vivado Mein Ghiri Film

Prabhas की आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले फिल्म की टीजर ने लोगों को नाराज किया था अब फिल्म के हाल में रिलीज पोस्टर पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत, प्रोड्यूसर भूषण कुमार एक्टर्स के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी गई है.

फिल्म की कोर टीम के खिलाफ शिकायत मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में की गई है. यह शिकायत संजय दीनानाथ तिवारी ने की है. वह खुद को सनातन धर्म का प्रचारक बताते हैं. उनका कहना है कि फिल्म का पोस्टर हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है.

मुंबई हाईकोर्ट पहुंची फिल्म

Adipurush के नए पोस्ट के खिलाफ एडवोकेट आशीष राय पंकज मिश्रा के जरिए शिकायत दर्ज करवाई गई है. इसमें कहा गया है कि फिल्म में हिंदू धर्म के ग्रंथ रामचरित मानस के पात्रों को सही तरीके से नहीं दिखाया गया है. फिल्म के पोस्टर ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. यह शिकायत IPA की धारा 295ए, 298, 500, 34 के तहत दर्ज की गई है.

बिना जनेऊ के दिखे सभी पात्र

शिकायत में कहा गया है कि रामायण के सभी पात्रों को बिना जनेऊ के दिखाया गया है. इसके अलावा सीता के रोल में दिख रही कृति सैनन को भी बिना मांग में सिंदूर के दिखाया गया है. जबकि सीता माता विवाहित थीं वनवास के दौरान भी सिंदूर लगाया करती थीं. शिकायतकर्ता का कहना है कि यह सब जानबूझ कर किया गया है. ताकि सनातन धर्म का अपमान किया जा सके. इस फिल्म की वजह से आने वाले समय में रिलीज के वक्त देश के अलग-अलग राज्यों में लॉ एंड ऑर्डर को खतरा हो सकता है. बता दें कि इससे पहले जब फिल्म का टीजर आया था तब श्रीराम के वस्त्रों को लेकर विवाद हुआ था. लोगों को इस चीज की नाराजगी थी कि श्रीराम को वलकल वस्त्र की जगह योद्धा वाले कपड़ों में दिखाया गया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.