Header Google Ads

Atiq Ahmed Dead: अतीक अहमद और अशरफ के हत्याकांड की होगी न्यायिक जांच, सीएम योगी ने किया अहम एलान

उत्तर प्रदेश स्थित प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या


  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अहम एलान किया है. सीएम ने इस मामले में न्यायिक आयोग का एलान किया है.



एक बयान में कहा गया - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना का संज्ञान लिया.

बताया गया कि सीएम ने तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए. मुख्यमंत्री ने तीन सदस्य जुडिशल कमिशन (न्यायिक जांच आयोग) के गठन के निर्देश भी दिए. तीनों हमलावर मौके पर पकड़े गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दूसरी ओर प्रयागराज की घटना के बाद लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस अलर्ट हो गई है. एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने पुराने लखनऊ के हुसैनाबाद में पैदल गश्त किया. लोगों से संवाद कर भीड़ ना लगाने की दी हिदायत दी गई है. साथ ही साथ पैनिक ना होने की अपील की गई है. पुलिस कमिश्नर ने भी लिया क्षेत्र का जायजा लिया.


प्रयागराज में इंटरनेट बंद
इसके साथ ही अतीक और अशरफ की सुरक्षा में लगे 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए प्रयागराज में इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

इसके साथ ही पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर के उन्हें ड्यूटी पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं.

यूपी के सभी थाना प्रभारियों को तुरंत इलाके में जाने को कहा गया. यूपी में पुलिस वालों की छुट्टियां रद्द की गई. जो छुट्टी पर हैं उन्हें वापस बुलाया गया है. सीएम का निर्देश है कि मुख्यमंत्री का निर्देश विशेष विमान से प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी प्रयागराज जाएंगे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.