Header Google Ads

बंगाल में फिर भड़की हिंसा, हुगली में शोभायात्रा के दौरान दो गुटों में झड़प और आगजनी

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के जुलूस के दौरान एक बार फिर हिंसक झड़प की घटना सामने आई है. हुगली में रामनवमी पर निकाली जा रही शोभायात्रा पर पत्थरबाजी और आगजनी का मामला सामने आया है.
बताया जा रहा हुगली के रिशरा में हिंदू संगठन शोभायात्रा निकाल रहे थे.

जुलूस में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष भी शामिल हुए थे. दिलीप घोष के जाने के बाद अचानक दो संप्रदायों में मारपीट शुरू हो गई. हिंसा के दौरान उपद्रवियों ने आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

रैली का आयोजन भाजपा, विश्व हिंदू परिषद और दूसरे हिंदू संगठनों ने किया था. चंदननगर पुलिस आयुक्तालय के पुलिस आयुक्त अमित जबलगीर को अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर रवाना कर दिया गया है. बीजेपी का दावा है कि विधायक बिमान घोष हमले में घायल हुए हैं.

पथराव के दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. घटना उस समय हुई, जब शोभा यात्रा रिशरा के संध्या बाजार इलाके को पार कर रही थी. जानकारी के मुताबिक यह इलाका अस्पसंख्यक बहुल है.

बंगाल BJP अध्यक्ष सुकांता मजूमदार के हावड़ा जाने पर रोक, पुलिस बोली- अगर गए तो होगा एक्शन

दिलीप घोष का गंभीर आरोप

बीजेपी नेता दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि शोभा यात्रा के दौरान महिलाओं और बच्चों पर पथराव किया गया. हावड़ा में हुई हिंसा के बाद भी राज्य सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पथराव किया जा रहा है और वाहनों में तोड़फोड़ की जा रही है. इस मुद्दे को लेकर दिलीप घोष रात 8.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.