Header Google Ads

घर में अकेला पाकर ससुर ने किया अपनी नई नवेली बहू का रेप, चाचा ससुर से की शिकायत तो उसने भी मिठाई हवस

ग्वालियर। शादी के तीन माह बाद ही ससुर ने अकेला पाकर दुष्कर्म किया, जब उसने इसकी शिकायत चचिया ससुर से की तो उसने भी उसके साथ गलत काम किया और दोनों ने मिलकर ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया।
लगातार दोनों ससुर द्वारा किए जा रहे शारीरिक शोषण से पीड़ित नवविवाहिता ने पति से शिकायत की तो उसने भी मारपीट की।

परेशान पीड़िता वहां से भाग कर अपने मायके आ गई और घटना की शिकायत पुलिस से की। वहीं पुलिस ने घटना स्थल भोपाल का होने पर जीरो पर कायमी कर केस डायरी भोपाल भेज दी है।

sasur ne kiya apni hi nai bahu ka rape: दरअसल, मुरार थाना क्षेत्र के वंशीपुरा निवासी 21 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत की है कि उसकी शादी वर्ष 2021 में भोपाल निवासी व्यवसायी से हुई थी।

शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसकी सास को पैरालाइसिस की बीमारी है और वह चलने फिरने में असमर्थ है। शादी के तीन माह तक तो सब ठीक रहा। लेकिन उसके बाद उसके ससुर उससे गलत हरकत करने लगा।

बदनाम करने की धमकी देकर उसका शोषण किया

एक दिन जब उसके पति अपनी शॉप पर था और सास सो गई तो ससुर उसके कमरे में आया और उसके साथ जान से मारने की धमकी देकर गलत काम किया। बदनामी और शर्म के कारण किसी से शिकायत नहीं की। वह चुप रही तो ससुर उसका शोषण करने लगा।

महिला ने हिम्मत कर इसकी शिकायत चचिया ससुर से की। उसने भी बदनाम करने की धमकी देकर उसका शोषण किया। इसके बाद यह सिलसिला उसके साथ चलने लगा और आरोपी उसके साथ गैंगरेप करने लगे।

काफी डिप्रेशन में आने के बाद पीड़िता ने पति से शिकायत की तो पति ने उसके साथ मारपीट कर दी। घटना से घबराई पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कर अपने मायके आई और थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की।

वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुर, चचिया ससुर और पति के खिलाफ जीरो पर कायमी कर केस डायरी भोपाल रवाना कर दी है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.