Header Google Ads

Gurugram Crime: पति का था अवैध संबंध, पत्नी ने रोका तो हाथ-पैर और सिर काट कर कि हत्या

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल पत्नी को उसके अफेयर के बारे में पता चल गया था और उसको लेकर वो उससे रोज झगड़ती थी.

हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को केवल इसलिए जान से मार दिया, क्योंकि पत्नी को उसके अफेयर के बारे में पता चल गया था. वहीं उसके बाद पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्नी की हत्या कर दी और शव की शिनाख्त न हो सके इसके लिए उसने धड़ से सिर और हाथ पैर काट दिए. इसके बाद शव को ठिकाने के लिए जब उसने धड़ को ठिकाने लगाने के लिए बॉडी को जलाया तो वह पूरी नहीं जली. इसके बाद सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.


बता दें कि इस ब्लाइंड मर्डर की जांच में ये किसी ने नहीं सोचा था कि महिला की हत्या उसी के पति ने की होगी. बता दें कि आरोपी की पहचान जितेंद्र शर्मा (35) के रूप में हुई है, जो कि नेवी में कुक का काम करता था. वह नेवी से लगभग सालभर पहले ही रिटायर हुआ है. 

ऐसे मिली सूचना
पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 21 अप्रैल को मानेसर पुलिस को पंचगांव चौक पर ठेके के नजदीक स्थित एक खंडहर कमरे में अर्धजली लाश के पड़े होने की सूचना मिली थी. उसने बताया कि मैंने कासन रोड पर जमीन लीज पर ले रखी है, जिसमें खंडहर जैसे 2 कमरे बने हुए हैं, जहां से धुआं निकल रहा था. वहां जाकर देखा तो अर्धजली अवस्था में एक शव पड़ा है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बिना हाथ-पैर और सिर के एक धड़ अर्धजली अवस्था में बरामद किया.

बैग कंपनी से मिला सुराग
वहीं मौके पर पुलिस को एक बैग भी मिला, जिसकी जांच करने के पता चला कि यह बैग विशाखापत्तनम की एक कंपनी ने सप्लाई किया था. वहीं कंपनी ने बताया कि ये बैग केवल इंडियन नेवी को ही सप्लाई किए जाते हैं. इसके बाद पुलिस ने इस आधार पर किसी नेवी कर्मी/अधिकारी द्वारा किसी महिला की गुमशुदगी के बारे में सूचना इक्ट्ठा की तो उन्हें मानेसर थाने में जितेंद शर्मा की पत्नी सोनिया शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज मिली.

वहीं पुलिस ने पति पर हत्या का शक जतात हुए उसके मूवमेंट को सीसीटीवी फूटेज में चेक किया तो वह घटना में शामिल बैग को बाइक पर ले जाता नजर आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मानेसर बस स्टैंड से गिरप्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी सोनिया (28) की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसे उसके अवैध संबंध के बारे में पता चल गया था. जिसके बाद वो लगातार उसका विरोध कर रही थी. इसलिए आरोपी पति ने उससे छुटकारा पाने के लिए सोनिया की हत्या कर दी.

ट्रेन में हुई लड़की से मुलाकात
आरोपी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मैं नेवी में कुक था और सालभर पहले ही रिटायर हुआ था. वहीं उसने बताया कि 2018 में ट्रेन यात्रा के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई, जिससे उसका अवैध संबंध हो गया. उन दोनों का एक लड़का भी है, जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई थी. इसको लेकर दोनों में अक्सर झगड़े होते रहते थे. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

बरामद किए बचे बॉडी पार्ट
वहीं उसने बताया कि पैरों को उसने खेड़की दौला इलाके में हाथ मानेसर की पहाड़ियों में जबकि गर्दन को केएमपी टोल के नजदीक गंदे तालाब में फेंका था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतका के पैर और गर्दन समेत वारादत में इस्तेमाल की गई बाइक, मृतका के कपड़े, ट्रॉली बैग और पिट्ठू बैग भी बरामद कर लिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.