Header Google Ads

KK Goswami Car Accident : शक्तिमान' 'गुटुर गू' जैसे कई सारे शोज में काम किया है.

KK Goswami Car Accident: टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता केके गोस्वामी (KK Goswami) को आपने अपने बचपन के पसंदीदा शोज में जरूर देखा होगा, एक्टर ने 'शक्तिमान' 'गुटुर गू' जैसे कई सारे शोज में काम किया है.

हाल ही में, केके गोस्वामी को एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा. बता दें कि, अभिनेता की कार में दिन दहाड़े आग लग गई. इस घटना के दौरान केके गोस्वामी मुंबई में मौजूद थे. गौरतलब है कि यह घटना सिटी सेंटर के एसवी रोड पर हुई थी, जहां केके गोस्वामी का बेटा अपने पिता की कार से अपने घर से फिल्मिस्तान स्टूडियो के पास अपने कॉलेज जा रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवदीप जब कार चला रहा था तो उसमें अचानक आग लग गई. सौभाग्य से, फायर ब्रिगेड मुंबई पुलिस की टीम समय पर स्थान पर पहुंच गई स्थिति को नियंत्रित किया. केके गोस्वामी का बेटा बिना किसी चोट के दुर्घटना में बाल-बाल बच गया खुशी की बात तो यह है कि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

आपको बता दें कि, स्थिति को नियंत्रित करने के बाद, मुंबई पुलिस ने इस अचानक आग के पीछे के मूल कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू की, जिससे केके गोस्वामी उनका परिवार सदमे में है.

इस बीच केके गोस्वामी के बारे में बात करें तो, उनका पूरा नाम कृष्णकांत गोस्वामी (Krishnakant Goswami) है. एक्टर हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती, भोजपुरी अन्य भाषाओं में बने कई टीवी शोज फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. उनके कुछ पॉपुलर शोज में 'शक्तिमान' (Shaktiman), 'गुटुर गू' (Gutar Gu), 'जूनियर जी' (Junior G), 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hain), 'शाका लाका बूम बूम' (Shaka Laka Boom Boom), 'सीआईडी' (CID), 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' (Chakravarti Ashok Samrat) आदि शामिल हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.