Header Google Ads

Pushpa The Rule : Abhi Zinda Hai Pushpa Allu Arjun Ne Birthday Se Pehle Fans Ko Diya Tohfa, Kaha Ab Rules Pushpa Ka

 Pushpa The Rule : Abhi Zinda Hai Pushpa Allu Arjun Ne Birthday Se Pehle Fans Ko Diya Tohfa, Kaha Ab Rules Pushpa Ka

Pushpa The Rule: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की (Allu Arjun) फिल्म पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कल यानी 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का बर्थडे है.

इस खास दिन से पहले मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के फैंस को एक सरप्राइज दिया है. उन्होंने 'पुष्पा 2' से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैंस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हो गए हैं.

पुष्पा की मौत की खबरों पर भड़के दंगे

वीडियो में पुष्पा की कहानी का प्लॉट दिखाया गया है. खबरों में बताया जाता है कि गोलियों से घायल होने के बाद पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुट हुई है. इसके बाद पुष्पा की मौत की खबर उड़ती है, जिसके बाद शहर में दंगे भड़क जाते हैं. हालांकि, लोगों को पुष्पा की डेड बॉडी नहीं दिखाई जाती है. ऐसे में लोगों को लगता है कि पुष्पा अभी जिंदा है.

रूल करने के लिए तैयार है पुष्पा

वीडियो के आखिर में पुष्पा की एंट्री होती है, जिसे देखकर लोग खुशी से झूम उठते हैं. पुष्पा अपने स्टाइल में डायलॉग मारता है, 'अब रूल पुष्पा का'. पुष्पा द रूल में अल्लू अर्जुन एक बार फिर पुष्पा के किरदार में अपना स्वैग दिखाएंगे. इस मूवी में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी दिखेंगे. पुष्पा द रूल का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है जो इसके पार्ट के भी निर्देशक थे.

'पुष्पा: द राइज' ने की करोड़ों की कमाई

बताते चलें कि इस फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट यानी 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa The Rise) साल 2021 के दिसंबर महीने में रिलीज हुई थी और कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड टूट गए थे. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. वहीं, दुनियाभर में इसकी टोटल कमाई 300 करोड़ रुपये से ज्यादा हुई थी. 'पुष्पा: द रूल' इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.