Header Google Ads

Twitter CEO News: अब ट्विटर पर न्यूज पढ़ने के लिए देने होंगे पैसे, एलन मस्क ने किया बड़ा एलान

 Twitter CEO Elon Musk: अब ट्विटर पर न्यूज पढ़ने के लिए देने होंगे पैसे, एलन मस्क ने किया बड़ा एलान.

अब ट्विटर यूजर्स को ट्विटर पर न्यूज पढ़ने के लिए पैसे देने होंगे. एलन मस्क ने एलान करते हुए कहा कि ये मीडिया प्रकाशनों और यूजर्स की बड़ी जीत होगी. एलन मस्क ट्विटर पर बड़ा बदलाव लेकर आ रहे हैं. अब ट्विटर यूजर्स को न्यूज आर्टिकल पढ़ने के लिए भी पैसे देने होंगे. माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म के बॉस ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि मीडिया प्रकाशकों को एक क्लिक के साथ प्रति लेख के आधार पर यूजर्स से शुल्क लेने की अनुमति दी जाएगी.

इस नए फीचर को एक मई से लागू कर दिया जाएगा. शनिवार को ही एलन मस्क ने कहा कि यह प्लेटफॉर्म मीडिया प्रकाशकों को एक क्लिक के साथ प्रति लेख के आधार पर यूजर्स को चार्ज करने की अनुमति देगा.यह उन उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाता है, जो मंथली स​ब्सक्रिप्शन नहीं ले रखे हैं और प्रति लेख अधिक कीमत का भुगतान करेंगे.


वे यूजर्स जो कभी-कभार लेख पढ़ना चाहते हैं तो प्रति लेख उनको ज्यादा प्राइस का भुगतान करना होगा. एलन मस्क ने कहा कि मीडिया संगठनों और जनता दोनों के लिए एक बड़ी जीत होनी चाहिए. एलन मस्क ने अभी हाल ही में ब्लू टिक के लिए शुल्क लेना शुरू कर दिया है. अगर यूजर्स ब्लू टिक लेना चाहते हैं तो उन्हें 900 रुपये प्रति माह देना पड़ेगा.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ब्लू टिक ज्यादातर यूजर्स के अकाउंट से हटा दिया है. सिर्फ उन्हें ही ये सर्विस दी जा रही है, जो ब्लू टिक के लिए पैसे देंगे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.