Header Google Ads

Video: जयमाला के बाद दुल्हन ने धड़ाधड़ चलाई गोलियां, डर के मारे चुपचाप बैठा रहा दूल्हा

 उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन ने स्टेज पर दनादन गोलियां चलाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. 

घटना जयमाला के दौरान हुई थी जब दुल्हन अपने दूल्हे के साथ सोफे पर बैठी हुई थी. पीछे खड़े एक शख्स ने दुल्हन को हाथ में रिवॉल्वर थमा दिया और फिर उसने स्टेज पर तड़ातड़ गोलियां चलाई. हर्ष फायरिंग में नामजद एक दुल्हन पुलिस द्वारा तलाश शुरू करने के बाद से फरार हो गई. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक दुल्हन पिस्तौल थामे और हवा में कई राउंड फायरिंग करती दिख रही है, जबकि दूल्हा उसके पास चुपचाप बैठा हुआ था.

कोतवाली हाथरस जंक्शन के एसएचओ गिरीश चंद गौतम ने कहा, "हाथरस जंक्शन इलाके की रहने वाली दुल्हन रागिनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 25(9) के तहत मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के डर से वह फरार हो गई है. उसकी तलाश की जा रही है. हम उस व्यक्ति की भी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जिसने दुल्हन को पिस्तौल सौंपी." पुलिस ने 23 वर्षीय दुल्हन के खिलाफ शादी के दिन जश्न में फायरिंग करने के आरोप में केस दर्ज किया है. हाथरस जिले के एक गेस्ट हाउस में शुक्रवार रात हुई इस घटना का दुल्हन के एक रिश्तेदार ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.


पुलिस ने दुल्हन के खिलाफ केस किया दर्ज

कथित वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुल्हन को पिस्तौल थमाते हुए देखा जा सकता है. जयमाला समारोह के बाद दुल्हन को हवा में फायरिंग करते देखा जा सकता है. एडिशनल सुप्रीडेंटेंट ऑफ पुलिस अशोक कुमार ने कहा, "मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है. शुक्रवार को अपनी शादी के दौरान एक दुल्हन ने शादी के दौरान हवा में चार बार गोली चलाने के बाद जश्न में फायरिंग से संबंधित नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया था." हाथरस जंक्शन थाने के प्रभारी गिरीश चंद गौतम ने कहा कि एक व्यक्ति जिसके नाम पर बंदूक का लाइसेंस जारी किया गया था, उस पर भी रविवार को मामला दर्ज किया गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.