Header Google Ads

Weather In Delhi: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में बादलों का डेरा, बारिश व तेज हवा का दौर अभी एक सप्ताह तक रहेगा जारी

 मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में अभी चार मई तक मौसम सुहावना बना रहेगा। इस दौरान तेज हवा के साथ-साथ कहीं बूंदाबांदी तो कहीं बारिश की उम्मीद है।

बारिश की वजह से पिछले कई दिनों से दिल्ली-एनसीआर का मौसम काफी सुहाना है। आज सुबह से ही एनसीआर में मौसम का रुख बदला-बदला सा है। यहां काले बादलों ने आसमां में डेरा डाल रखा है। इससे मौसम बारिश जैसा हो गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण गुरुवार को हुई हल्की बारिश व तेज हवा का दौर अभी एक सप्ताह तक जारी रहेगा। 

पू्र्वानुमान है कि मई के चार दिन भी सुहावने मौसम के साथ ही बीतेंगे। लोगों को चार मई तक गर्मी से राहत रहेगी। सुहावने मौसम के कारण अभी अधिकतम तापमान व न्यूनतम तापमान भी सामान्य से नीचे चल रहा है।गुरुवार शाम को आई आंधी व बारिश ने मौसम को सुहावना बना दिया।

शुक्रवार दोपहर बाद ही हल्की धूप निकली, उसके बाद फिर से बादल घिर आए। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में अभी चार मई तक मौसम सुहावना बना रहेगा। इस दौरान तेज हवा के साथ-साथ कहीं बूंदाबांदी तो कहीं बारिश की उम्मीद है। इस कारण लू और झुलसाती गर्मी से भी राहत मिलेगी।

शुक्रवार को अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 34.9 व न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 22.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। शनिवार को बादल छाए रहने व हल्की बारिश की संभावना है। इस दौरान तापमान 35 और 23 डिग्री रहेगा, जबकि रविवार से तापमान में गिरावट दर्ज होगी। तापमान 32-33 डिग्री के बीच रहेगा। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.