Header Google Ads

मॉल के गेमिंग मशीन में फंसा 3 साल की बच्ची का हाथ,कटी हाथ की 3 उंगलियां।

मॉल के गेमिंग मशीन में फंसा 3 साल की बच्ची का हाथ,कटी हाथ की 3 उंगलियां।

Hyderabad Mall Incident: हैदराबाद के एक चर्चित मॉल में एक तीन साल की बच्ची के हाथ की तीन उंगलियां कट गई. हैरान करने वाली बात ये है कि वह यहां गेमिंग जोन में गेम खेल रही थी.

बंजारा हिल्स रोड नंबर 1 पर स्थित मॉल की चौथी मंजिल पर बच्चों के लिए एक गेमिंग जोन है. बच्ची का हाथ बताया जाता है कि मशीन में फंस गया और एक झटके में बच्ची की तीन उंगलियां कट गई. मामला शनिवार दोपहर का है.

बच्ची के परिवार ने अब केस दर्ज कराया है. आरोप है कि मॉल में सुरक्षा इंतजामों पर ध्यान नहीं दिया गया और मैनेजमेंट की लापरवाही की वजह से बच्ची को अपने हाथ की तीन उंगलियां गंवानी पड़ी. बच्ची का नाम मेहविश लुबना है और उसके पिता ने पुलिस में शिकायत की है. शिकायत में कहा कि उनकी पत्नी तीन बच्चों के साथ शनिवार दोपहर मॉल गई थी.

गेमिंग मशीन के दरवाजे में फंसा बच्ची का हाथ

लुबना और बच्चों को लेकर उसकी मां चौथी मंजिल पर स्थित गेमिंग जोन गई. यहां जब लुबना गेम खेल रही थी तो गेमिंग मशीन का पिछला दरवाजा खुला था. मशीन को पकड़कर वह गेम खेल रही थी, तभी मशीन का दरवाजा अचानक बंद हो गया. उसका हाथ मशीन की गेट में दब गया. बताया जा रहा है कि मशीन के कुछ इंटरनल पार्ट्स में खराबी की वजह से दरवाजा खोलकर रखा गया था. बच्ची के दाएं हाथ की तीन उंगलियां कट गई.

परिवार ने मॉल, गेमिंग जोन के स्टाफ को ठहराया जिम्मेदार

बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने बच्ची के हाथ की उंगलियां फिक्स कर दी है. परिवार ने इसके लिए मॉल और गेमिंग जोन के स्टाफ को जिम्मेदार ठहराया है. घटना के वक्त वहां कोई स्टाफ नहीं था. सीसीटीवी फुटेज की मांग पर मॉल मैनेजमेंट ने बताया कि गेमिंग जोन में कोई सीसीटीवी नहीं लगा है. बच्ची के पिता का आरोप है कि फुटेज को डिलीट कर दिया गया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.