Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

नवी मुंबई- कलंबोली, न्यू पनवेल और अन्य इलाको में 4 मई तक पानी की कटौती

3 मई को सुबह 9 बजे से 24 घंटे के लिए Navi Mumbai के कई हिस्सों में रखरखाव के काम के लिए आपातकालीन जल कटौती की घोषणा की गई थी।
 हालाँकि, नदी के निम्न स्तर के कारण, महाराष्ट्र जल प्राधिकरण (MJP) द्वारा कल, 2 मई को पर्याप्त पानी की आपूर्ति की जाएगी।  पानी की आपूर्ति में कटौती को 3 मई, 2023 को दोपहर 2.00 बजे से 4 मई, 2023 को दोपहर 2.00 बजे तक रहेगी।

CIDCO ने शटडाउन अवधि के दौरान, सिडको-प्रशासित कलंबोली, न्यू पनवेल, करजादे और कालुद्रे में पानी की आपूर्ति नहीं होगी। इसके अलावा, रास्ते में आने वाले गांवों और कई इलाकों में जहां एमजेपी पानी की आपूर्ति करती है, उन्हें पानी की कटौती का सामना करना पड़ेगा।
एमजेपी की ओर से जारी नोटिस के अनुसार भोकरपाड़ा स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में पम्पिंग मशीनरी की मरम्मत, मानसून पूर्व रखरखाव व अन्य कार्यों को लेकर शटडाउन लिया गया है. काम को सुगम बनाने के लिए शटडाउन लिया जाएगा। आदेश में कहा गया है कि शटडाउन अवधि के दौरान उपरोक्त क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति नहीं होगी।

सिडको और एमजेपी ने नागरिकों से अपील की है कि वे पानी का भंडारण करें और इसका विवेकपूर्ण उपयोग करें क्योंकि 4 मई को पानी की आपूर्ति में कम दबाव होगा।

Post a Comment

0 Comments