Header Google Ads

महाराष्ट्रः बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्कर; 6 की मौत, दो दर्जन लोग घायल

महाराष्ट्र के बुलढाणा में मंगलवार सुबह राज्य परिवहन निगम की बस और कंटेनर ट्रक के बीच टक्कर में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो घायलों की हालत गंभीर है। अधिकारी ने बताया कि हादसा सुबह सात बजकर 20 मिनट पर जिले में पुराने मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर सिंदखेड राजा कस्बे के पास हुआ।

दुर्घटना स्थल राज्य की राजधानी मुंबई से 450 किलोमीटर से अधिक की दूरी पर स्थित है। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC ) की बस में 33 यात्री सवार थे और यह पुणे से बुलढाणा के मेहकर जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि जब बस पलसखेड चक्का गांव पहुंची, तो इसकी ट्रक से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया, ''हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए।''

अधिकारियों के अनुसार, मृतकों में बस सवार चार यात्री और दोनों वाहनों के चालक शामिल हैं। उन्होंने कहा कि तीन घायलों को सिंदखेड राजा कस्बे के ग्रामीण चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, जबकि 15 अन्य को पड़ोसी जालना जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि जालना के अस्पताल ले जाए गए 15 में से दो लोगों की हालत नाजुक है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.