Header Google Ads

Bridge Ke Neeche Giri Bus at Khargone District Madhya Pradesh

Bridge Ke Neeche Giri Bus at Khargone District Madhya Pradesh

Live Khargone Bus Accident: खरगोन। मध्य प्रदेश में खरगोन जिले में श्रीखंडी से इंदौर जा रही बस मंगलवार सुबह 8.30 बजे डोंगरगांव के पास बोराड़ नदी के पुल से नीचे जा गिरी।


हादसे में मौके पर ही 15 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चालक, परिचालक और क्लीनर भी शामिल हैं। इसमें 25 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें इलाके लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और खरगोन जिला अस्पताल लाया गया है। जानकारी के मुताबिक एमएसटी हीरामणि ट्रेवल्स की बस एमपी 10 पी 7755 ओवरलोड थी। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर एसपी, कलेक्टर और विधायक भी पहुंच गए थे।

मृतकों परिजनों को 4 लाख की आर्थिक मदद

मध्य प्रदेश सरकार खरगोन बस हादसे में मृत हुए लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देगी। गंभीर घायलों को 50 हजार और अन्य घायलों को 25 हजार रुपये की मदद दी जाएगी, सभी घायलों का इलाज सरकार करवाएगी। सरकार ने बस हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

ग्रामीण बोले- तेज रफ्तार में दौड़ती हैं बसें

मौके पर पहुंचे विधायक रवि जोशी से चर्चा के दौरान ग्रामीण बोले कि रोजाना बसे ओवरलोड होकर तेज रफ्तार में गुजरती हैं। कई बार हमने बस वालों को टोका लेकिन वो दादागिरी करने लगते हैं। जिलेभर में बस वालों की मनमानी चल रही है। आरटीओ सुस्त है, दफ्तर से बाहर नहीं निकलती।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.