Header Google Ads

Cricket News: 'यहां किसी की गाली खाने नहीं आया', विराट से लड़ाई पर नवीन उल हक ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

विराट कोहली से मैच के बाद लड़ाई पर पहली बार नवीन उल हक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स को आरसीबी के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करके सिर्फ 126 रन बनाने वाली आरसीबी की टीम ने लखनऊ को 108 रन पर ऑलआउट कर दिया। मैच खत्म होने के बाद आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक की बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इसमें कूद पड़े। 

नवीन उल हक ने तोड़ी चुप्पी

इस विवाद के बाद विराट कोहली और नवीन उल हक के इंस्टा पोस्ट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए। लेकिन अब पहली बार कोहली से लड़ाई के बाद नवीन का रिएक्शन सामने आया है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोहली से झगड़े के बाद नवीन ने लखनऊ के ही एक खिलाड़ी से कहा कि मैं यहां आईपीएल खेलने आया हूं, किसी से गाली खाने नहीं। 

बता दें कि आरसीबी बनाम एलएसजी मैच के अगले दिन सुबह नवीन उल हक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंग्रेजी में लिखा है कि  you get what you deserve thats how it should be and thats how goes. हिंदी में इसका मतलब है कि आपको वह मिलता है जिसके आप हकदार हैं, यह कैसा होना चाहिए और ऐसा ही होता है।


विराट से भिड़े गंभीर

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर भी विराट से जा भिड़े। ऐसा लग रहा था जैसे विराट नवीन से हुए विवाद को गौतम को समझा रहे थे, लेकिन यहां से गंभीर आपा खो बैठे और विराट से ही लड़ गए। इन दोनों खिलाड़ियों का बीच-बचाव लखनऊ के कोच विजय दहिया और कप्तान केएल राहुल को करना पड़ा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.