Header Google Ads

परिणीति चोपड़ा की सगाई पर ED का ग्रहण! चार्जशीट में राघव चड्ढा का नाम आते ही..ट्विटर पर लोगों ने ले लिए मजे

 Parineeti Chopra Engagement: हालांकि ना ही परिणीति चोपड़ा और ना ही सांसद राघव चड्ढा ने अपनी रिलेशनशिप को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन इसी कड़ी में अब चार्जशीट वाले मसले के बाद दोनों फिर ट्विटर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.


पिछले काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के अफेयर के चर्चे चल रहे हैं. उनकी सगाई की तारीखों का भी दावा किया जा रहा था. लेकिन इसी बीच दिल्ली के शराब घोटाला मामले में अब राघव चड्ढा का भी नाम आ गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपनी दूसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में उनका नाम शामिल किया है. इसके बाद अचानक से सोशल मीडिया पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ट्रेंड करने लगीं और लोग कहने लगे कि अब उनकी सगाई पर ग्रहण लग जाएगा और उसे टाल दिया जाएगा.

दरअसल, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा का नाम ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चार्जशीट में बताया गया कि मनीष सिसोदिया के तत्कालीन सचिव सी अरविंद ने बताया है कि सिसोदिया के आवास पर हुई बैठक में राघव चड्ढा भी मौजूद थे. इधर रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है और उधर राघव चड्ढा ने इस दावे का खंडन किया है और कहा कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि ईडी की चार्जशीट में मुझे अभियुक्त बताने समाचार लेख/रिपोर्ट तथ्यात्मक रूप से गलत हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की सगाई की खबरें भी सुर्खियों में आ गईं.सोशल मीडिया पर लोग इन दोनों के मजे लेने लगे और कहने लगे कि लगता है अब सगाई टाल दी जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं और 13 मई को नई दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली हैं. हालांकि इससे पहले भी ये खबर सामने आई थी कि पिछले महीने 10 अप्रैल को ही दोनों की सगाई होने वाली थी, जो किन्हीं कारणों इ टाल दी गई थी.


हालांकि ना ही परिणीति चोपड़ा और ना ही सांसद राघव चड्ढा ने अपनी रिलेशनशिप को अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसको लेकर बज बना हुआ है. इसी कड़ी में अब चार्जशीट वाले मसले के बाद दोनों फिर ट्विटर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. कुछ यूजर्स का दावा है कि अब इनकी सगाई एक बार फिर से आगे बढ़ाई जाएगी. वहीं कुछ ने यह भी लिख दिया कि कुछ समय से राघव चड्ढा के जीवन में मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब देखना यह होगा कि आगे क्या होता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.