Header Google Ads

Maharashtra road accident: महाराष्ट्र में दो सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत, कई घायल

आज दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हो गए. एक घटना अमरावती में और दूसरी बुलढाणा जिले में हुई.

Maharashtra Mumbai में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हो गए.

पहली घटना अमरावती जिले के दरियापुर तालुका में हुई है. इस घटना में ट्रक की टाटा सूमो से टक्कर हो गई जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक अन्य घटना में बस और कंटेनर के बीच हुई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. यह घटना आज सुबह बुलढाणा जिले के मेहकर सिंदखेड राजा के बीच पलासखेड़ चक्का में हुई.

अमरावती दरियापुर हाईवे पर बीती रात बेलगाम ट्रक ने टाटा सुमो कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई और सात गंभीर रूप से घायल हो गए. टाटा सुमो कार में सवार लोग दरियापुर के रहने वाले थे और वे पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे. खल्लार थाना क्षेत्र में ट्रक ने कार को कुचल दिया.

दरियापुर से अंजनगांव की ओर जा रही टाटा सूमो में कुल 17 लोग सवार थे. विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की टाटा सूमो से टक्कर हुई. सभी सात घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें पहले दरियापुर के सब डिवीजन अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तत्काल जिला सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया गया. इन हादसों में घायल हुए लोगों में बच्चे भी शामिल हैं.

वहीं, दूसरी घटना महाराष्ट्र सड़क परिवहन की बस के साथ हुई. सरकारी बस और कंटेनर की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना मंगलवार सुबह नागपुर पुणे हाईवे पर सिंधखेड़ राजा और मेहकर के बीच पलासखेड़ चक्का गांव के पास हुई. यह बस पुणे नागपुर हाईवे से मेहकर जा रही थी. इस हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 10 से 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए और घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बस चालक राजू टी कुलाल की मौके पर ही मौत हो गई.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.