Header Google Ads

पति की हैवानियत! पहले डंडे से पीटा, फिर नोचे बाल, दरिंदगी की सारी हदें कर दीं पार, रोंगटे खड़े कर देगा ये

पति की हैवानियत! पहले डंडे से पीटा, फिर नोचे बाल, दरिंदगी की सारी हदें कर दीं पार, रोंगटे खड़े कर देगा ये 


Etawah Domestic Violence Video Viral: घरेलू हिंसा का एक खौफनाक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पति ने मानवता की सारी हदें पार कर दी हैं.

दरअसल इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहे वीडियो में पति अपनी पत्नी को डंडे से बुरी तरह पीट रहा है और चौंकाने वाली बात यह है कि उसने इस पूरे वाकये को मोबाइल पर रिकॉर्ड किया.


यह मामला उत्तर प्रदेश के इटावा का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पति पत्नी के बाल खींचकर लेटा-लेटाकर डंडे से मार रहा है और पत्नी उसके सामने ऐसा न करने के लिए गिड़गिड़ा रही है. पति अपनी पत्नी पर बेवफाई करने का आरोप भी लगा रहा है. वीडियो में पत्नी यह कहते हुए नजर आ रही है कि "बहुत दिन बाद बात की है".

नहीं पसीजा पति का दिल

पति पत्नी को बेरहमी से पीटे जा रहा है. वो यह तक नहीं देखा रहा कि उसे कहां चोट लग रही है. दर्द से तड़पती महिला बार-बार रिक्वेस्ट करती है, लेकिन फिर भी पति का दिल नहीं पसीजता. जानकारी के मुताबिक, वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लिया है और इटावा पुलिस को इस घटना की जांच करने और सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

यूजर्स का गुस्सा फूटा

इटावा पुलिस ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बकेवर पुलिस स्टेशन ने इस घटना पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है और घरेलू स्तर पर इसकी जांच भी की जा रही है. वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स का गुस्सा भी फूट पड़ा है. सभी यूजर्स ने इस घटना की निंदा की और पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.