Header Google Ads

हरियाणा: नेशनल रेसलर Nisha Dahiya और भाई की गोली मारकर हत्या, गंभीर हालत में मां अस्पताल में भर्ती

 हरियाणा के सोनीपत में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. राष्ट्रीय स्तर की रेसलर निशा दहिया और उसे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.


हरियाणा के सोनीपत में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. राष्ट्रीय स्तर की रेसलर निशा दहिया और उसे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने निशा की मां को भी गोली मारी, जिनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हलालपुर की है वारदात

वारदात सोनीपत के हलालपुर गांव की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनीपत के हलालपुर में स्थित स्पोर्ट्स एकेडमी में अज्ञात हमलावरों ने निशा दहिया और उनके भाई सूरजमां धनपति पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में दोनों भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां की हालत गंभीर है. निशा दहिया की मां को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है. 

प्रैक्टिस से लौट रही थी निशा

वरदात को तब अंजाम दिया गया जब निशान एकेडमी से प्रैक्टिस कर लौट रही थी. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. फिलहाल निशा दहिया की हत्या की वजह सामने नहीं आई है. निशा ने शुक्रवार को ही सर्बिया के बेलग्रेड में कुश्ती अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.