Header Google Ads

पति शराब पीकर करता था मारपीट, आजिज पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

 रीना ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपने प्रेमी सतीश के साथ मिलकर राजा की यातना को सहन करने में असमर्थ होने के कारण उसे दूर कर दिया था.


तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक महिला और उसके प्रेमी को पति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान 36 वर्षीय रीना और 39 वर्षीय सतीश के रूप में हुई है, जो कवुंदमपलयम के अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं. रीना की शादी 37 वर्षीय इलेक्ट्रीशियन ए. राजा से हुई थी, जो शराब का आदी था और नियमित रूप से उसके साथ मारपीट करता था. 22 दिसंबर को दोनों में झगड़ा हो गया और रीना ने अपने रिश्तेदारों को बताया कि राजा की मौत ज्यादा शराब पीने से हुई है.

हालांकि थोडियूर पुलिस ने पाया कि शरीर पर उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे और उसका पोस्टमॉर्टम किया गया. रिपोर्ट से पता चला कि राजा की गला दबाकर हत्या की गई थी. आगे की पूछताछ पर रीना ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपने प्रेमी सतीश के साथ मिलकर राजा की यातना को सहन करने में असमर्थ होने के कारण उसे दूर कर दिया था.

सतीश रीना का रिश्तेदार था और दोनों एक रिश्ते में थे, जिसका राजा ने विरोध किया था. दोनों ने राजा की हत्या कर दी और अत्यधिक शराब पीने के कारण इसे मौत के रूप में पेश करने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.