Header Google Ads

सलमान खान को सांप ने काटा, देर रात अस्पताल में किया गया भर्ती


सांप के काटने के बाद अभिनेता सलमान खान को नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया और कुछ समय बाद डिस्चार्ज कर दिया। सलमान अपने फार्म हाउस लौटे जहां आराम कर रहे है।

सलमान की तबियत ठीक है यह जानकारी डॉ. कुलदीप सालगोत्रा सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल, अस्पताल निदेशक एमजीएम मेडिकल कॉलेज नवी मुंबई ने बातचीत के दौरान बताया। 

डॉ. के अनुसार रात में तीन बजकर 10 मिनट पर सलमान खान अस्पताल में आए थे जहां परीक्षण के दौरान पाया गया कि उनके हाथ पर सांप ने काटा था। हमने सुबह 9 बजे तक करीब तीन टेस्ट किए घबराने जैसी स्थिती नहीं लगी तो एक मेडिकल टीम की देखरेख में उनके फार्म हाउस भेज दिया। अस्पताल की एक और मेडिकल टीम सलमान खान के फार्म हाउस पर उनकी निगरानी के लिए भेजी जा रही है। ऐसे में 24 घंटे निगरानी की जरूरत होती है। 

नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर बिपिन सिंह के मुताबिक पनवेल ग्रामीण पुलिस को इसकी सूचना अस्पताल से मिली। हमें डॉक्टर द्वारा दी जाने वाली रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद उसे देखेंगे इस मामले में वन विभाग और स्थानीय मनपा को इसकी सूचना दी जाएगी। फिलहाल इसमें पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गयी है। इलाके के बीट इंचार्ज विवेक भोईर को फार्म हाउस पर भेजा गया है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.