Header Google Ads

नवीन से बनना चाहता था अक्षिता, मां को नहीं हुआ बर्दाश्त और दे दी दर्दनाक मौत

तमिलनाडु के अम्मापालयम में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक मां ने अपने 19 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया. लड़का ट्रांसजेंडर बनना चाहता था.


तमिलनाडु (Tamilnaduमें एक 19 साल के लड़के की ट्रांसजेंडर (Transgender) बनने की ख्वाहिश उसकी जिंदगी पर भारी पड़ी है. लड़के की मां ही उसकी ख्वाहिश पूरी नहीं होने दी और अपने ही बेटे की हत्या (Murder) करा दी. मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद आरोपी मां और उसका साथ देने वाले पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्रांसजेंडर बनना चाहता था नवीन

अम्मापालयम के कन्नगी स्ट्रीट का रहने वाला नवीन होश संभालने के बाद से ट्रांसजेंडरों की लाइफ से प्रभावित था. वह खुद भी महिला ट्रांसजेंडर बनना चाहता था. इसके लिए नवीन ने अपना नाम बदलकर अक्षिता रख लिया था. वो अपनी मां के साथ रहना भी पसंद नहीं करता था.

मां करती थी नवीन का विरोध

नवीन ट्रांसजेंडरों के समूह में रहने लगा था और कभी-कभी मां से मिलने आ जाया करता था. नवीन की मां उमा देवी नहीं चाहती थी कि वह ट्रांसजेंडर बने. इसके लिए मां ने नवीन पर काफी दबाव भी बनाया था. 

नवीन को बेरहमी से पीटा गया

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमा देवी ने नवीन पर हार्मोन्स सप्लीमेंट लेने का भी दबाव बनाया था. नवीन को पुरुष के रूप में देखने के लिए उमा देवी ने कुछ दिनों तक उसे हार्मोन्स सप्लीमेंट की डोज दी भी थी. मां का रवैया देखते हुए नवीन ने उससे अलग रहने का फैसला कर लिया. जब नवीन ने मां की एक भी बात नहीं सुनी तो, मां ने नवीन को सबक सिखाने की ठान ली.

अस्पताल में हुई मौत

उमा देवी ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर नवीन की जमकर पिटाई की. पुलिस के मुताबिक पिछले सप्ताह नवीन को बेरहमी से पीटा गया था. गंभीर रूप से घायल नवीन ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. नवीन की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी मां उमा देवी, वेंकदेश, कामराज, कार्तिकेयन, संतोष और शिवकुमार को भी गिरफ्तार किया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.