Header Google Ads

Bihar: बक्सर में महिला और तीन बच्चों की ट्रेन से कटकर मौत, आत्महत्या या हादसा पुलिस कर रही है जांच

बिहार के बक्सर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक महिला और तीन बच्चों की मौत ट्रेन से कटकर हो गई है. ये हादसा पटना-दीनदयाल उपाध्याय (पीडीडीयू) रेलखंड पर डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास हुआ हैं. महिला ने बच्चों के साथ आत्महत्या की है, या सभी हादसे की शिकार हए हैं पुलिस इसकी जांच कर रही है.



बिहार Bihar के बक्सर में एक महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई हैं. यहां पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों और एक महिला की मौत हो गई है. ये दर्दनाक हादसा पटना दीनदयाल उपाध्याय (पीडीडीयू) रेलखंड पर डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास हुआ हैं. महिला के साथ जान गंवाने वाले सभी बच्चे 6 साल से कम उम्र के हैं. एक बच्चे की उम्र तो महज 6 माह बताई जा रही है. पैसेंजर ट्रेन के सामने महिला ने बच्चों के साथ आत्महत्या की है या फिर सभी हादसे के शिकार हुए हैं यह पता नहीं लगाया जा सका है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

एक साथ चार लोगों की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला और बच्चों के शवों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है. महिला के साथ बच्चों के होने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सभी बच्चे मृत महिला के ही हैं.

एक बच्ची की उम्र महज 6 माह

घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों नें बताया कि बुधवार की दोपहर अप में ट्रेन बक्सर की ओर जा रही थी, तभी तीन बच्चों के साथ तीस वर्षीय महिला ट्रेन के सामने आ गयी. इसके बाद ट्रेन उनके उपर से गुजर गई. जिसके बाद ट्रैक पर चारों ओर लाशें बिछ गयीं. मौत की इस भयानक दृश्य को देखकर वहां मौजूद लोगों का कलेजा दहल गया. महिला के गोद में छह माह की पुत्री, एक चार साल का पुत्र और एक छह वर्ष की लड़की थी.

आत्महत्या या हादसा पुलिस कर रही है जांच

मामले में जीआरपी के पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पचा चल रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले तीनों बच्चे महिला की ही संतान हैं. लेकिन उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. जीआरपी ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है. उन्होंने कहा कि महिला अपने बच्चों के साथ ट्रैक पर कैसे पहुंची जांच की जा रही है. साथ ही महिला हादसे का शिकार हुई है या उसने आत्महत्या की है इसका पता पुलिस लगा रही है. पुलिस आसपास के लोगों से महिला के बारे में पूछताछ कर रही है. लेकिन शवों की पहचान होने के बाद ही इस घटना के वजहों का पता लगाया जा सकेगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.