Header Google Ads

टीचर ने फौजी की बेटी को मारा तमाचा, चुकानी पड़ गई बड़ी कीमत, गोली से गूंजा स्कूल


राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां थाना इलाके में एक फौजी ने स्कूल मालिक को गोली मार दी। आरोपी ने अपनी बेटी के टीचर द्वारा चांटा मारने पर बदला लेने की नियत से स्कूल में गोली चला दी। लेकिन स्कूल मालिक के पत्नी अपने पति को बचाने के लिए बीच में आ गई। गोली सीधे स्कूल मालिक के पत्नी के लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका इलाज कामां अस्पताल में ही जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार कामां थाना इलाके के कनवाड़ा गांव में जय बजरंग पब्लिक स्कूल है। स्कूल की सातवीं कक्षा में एक गंगा नाम की लड़की पढ़ती है। करीब 20 दिन पहले गंगा को स्कूल से होमवर्क मिला था लेकिन वह होमवर्क पूरा नहीं करके लाई तो एक टीचर ने गंगा के थप्पड़ मार दिया। गंगा के पिता फतेहगढ़ आर्मी सेंटर में तैनात हैं, वह रविवार को छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचे। उन्हें गंगा ने बताया की उसे स्कूल में एक टीचर ने थप्पड़ मार दिया था। अपनी बेटी की पिटाई की बात सुनकर फौजी पप्पू गुर्जर गुस्से में आग बबूला हो गया और वह अपनी लाइसेंस की बन्दुक लेकर स्कूल पहुंचा।


स्कूल पहुंचने पर फौजी पप्पू गुर्जर ने तुरंत स्कूल के मालिक सुरेंद्र पर बंदूक तान दी। फौजी ने जैसे ही सुरेंद्र पर बंदूक से फायर किया तभी उसकी पत्नी राजबाला बीच में आ गई। गोली सीधे राजबाला के हाथ में लगी। गोली मारने के बाद फौजी स्कूल से फरार हो गया। घायल राजबाला को तुरंत कामां के अस्पताल में लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।


घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली। राजबाला की शिकायत के बाद पुलिस ने फौजी पप्पू गुर्जर के घर पर दबिश मारी लेकिन वह घर पर नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। राजबाला राजकीय अस्पताल में नर्सिंगकर्मी हैं। वह सोमवार अपने पति को खाना देने के लिए स्कूल गई थी। उनके सामने यह घटना हुई तो वह अपने पति को बचाने के लिए खुद बीच में आ गईं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.