Header Google Ads

The Kapil Sharma Show: दीपिका पादुकोण को देख कपिल शर्मा भूले सवाल, करने लगे प्यार भरी बातें


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का जिक्र करते हैं. वे भी लाखों-करोड़ों फैंस की तरह उनके दीवाने हैं. उन्हें कॉमेडी शो के मंच पर एक्ट्रेस के लिए कई दफा अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है. दीपिका पादुकोण को देखकर उनके हावभाव बदल जाते हैं.

ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला जब दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो में पहुंचीं. शो मेकर्स ने जिसका एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ शो की पूरी स्टार कास्ट डायरेक्टर शकुन बत्रा के साथ नजर आ रही है.

‘गहराइयां’ की टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं दीपिका
वीडियो में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और अनन्या पांडे के साथ कॉमेडी शो के मंच पर उपस्थित नजर आ रही हैं. वीडियो में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह है दीपिका और कपिल के बीच की केमिस्ट्री. कपिल, दीपिका के लिए ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ गाना भी गुनगुनाते हैं. दीपिका को भी उनके साथ ताल से ताल मिलाते हुए देखा जा सकता है.

कपिल के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं दीपिका
वे दीपिका पादुकोण से पूछते हैं कि अगर आपको किसी के साथ कॉमेडी फिल्म करनी पड़े तो किसके साथ करेंगी? इस पर दीपिका पादुकोण अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं कि आप उस फिल्म में मुझे डायरेक्ट करें और उसमें मेरे को-एक्टर हों. आप चाहें तो फिल्म भी प्रोड्यूस कर सकते हैं.

कपिल शर्मा जब दीपिका पादुकोण से बात करते वक्त भूले सवाल
कपिल शर्मा, दीपिका का जवाब सुन गदगद हो जाते हैं और बातों-बातों में उनके लिए अपना प्यार जाहिर करने लगते हैं. वे कहते हैं कि दीपिका के लिए सारी दौलत कुर्बान कर दूंगा. इस बीच, दीपिका से बात करते हुए कपिल अपने सवाल भूल जाते हैं. प्रोमो वीडियो से जाहिर है कि यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है, जिसमें दीपिका के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.