Header Google Ads

Karnataka: टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार में आ रही थी 'मौत', कई लोग बने शिकार; देखें दिल दहलाने वाला Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सभी टोलकर्मी हड़बड़ी में रास्ता क्लियर कर रहे हैं. इतने में ही एंबुलेंस आकर टोल पर पलट जाती है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं.


कर्नाटक के उडुपी जिले के कुंडापुर तालुक इलाके में टोल प्लाजा के पास एक भीषण दुर्घटना हुई है. इसका वीडियो इतना भयावह है जिसे देखकर रूह कांप उठेगी. शुरुआती रिपोर्ट के हिसाब से इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों के घायल होने की खबर है.


देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सभी टोलकर्मी हड़बड़ी में रास्ता क्लियर कर रहे हैं. यह रास्ता तेज रफ्तार में आ रही एंबुलेंस के लिए क्लियर किया जा रहा है. पहले टोल की लेन के बाहरी हिस्से से बैरियर हटाया जाता है फिर एक शख्स तेज रफ्तार में आकर ऑटोमैटिक बैरियर को खोल देता है. इसके बाद 2 और लोग प्लाजा से निकलकर आते हैं और आगे के लाल बैरियर को खिसकाते हैं.


टोल प्लाजा पर हुआ भीषण हादसा

एंबुलेंस की स्पीड इतनी ज्यादा तेज थी कि बैरियर खिसका रहे व्यक्ति को वापस 10 मीटर की दूरी भी कवर नहीं करने देती. एंबुलेंस के ड्राइवर ने भी बैरियर पर पहुंचने से पहले स्टीयरिंग काटने की और सामने दिख रहे लोगों की जान बचाने की कोशिश की लेकिन जमीन पर पड़े पानी की वजह से टायर स्लिप होते हैं और पूरी एंबुलेंस पलट जाती है. एंबुलेंस के पलटने से कई लोग इसकी चपेट में आ जाते हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.