Header Google Ads

'ब्रह्मास्त्र' के नए VIDEO में अमिताभ बच्चन ने दिखाई तलवारबाजी, फैंस ने दांतों तले दबाई उंगली

 'ब्रह्मास्त्र' के नए VIDEO में अमिताभ बच्चन ने दिखाई तलवारबाजी, फैंस ने दांतों तले दबाई उंगली.

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मिलिए गुरु और उनके प्रभास्त्र से सिर्फ 9 दिनों में. 9 सितंबर से थियेटर में दिखाई जाएगी.’ एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘यह मुझे ‘स्टार वार्स’ का एहसास करा रहा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार भारतीय सिनेमा में हॉलीवुड जैसी फिल्म दिखेगी.’

जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘यह एक एनिमेटेड फिल्म की तरह लगती है.’ तीसरा यूजर कहता है, ‘इसका और इंतजार नहीं होता.’ अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ तीनों भागों में दिखाई जाएगी, जिसका पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ नजर आएंगे.

सिनेमाघरों में 9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रोल में नजर आएंगे. वे फिल्म में एक ऐसे लीडर बने हैं जो प्रभास्त्र नाम की तलवार को धारण करते हैं. फिल्म में एक्टर नागार्जुन ने एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाई है. मौनी रॉय फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगी. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी.

अमिताभ बच्चन के पास हैं कई दिलचस्प फिल्में
अमिताभ बच्चन के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं. वे दर्शकों को कॉमेडी-ड्रामा ‘अलविदा’ में भी नजर आएंगे. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में हैं. यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी. अमिताभ के पास सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ भी है.

अमिताभ की फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को होगी रिलीज
इस फिल्म में अमिताभ के अलावा नीना गुप्ता और सारिका के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को रिलीज होगी. अमिताभ ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.