Header Google Ads

Atithi Bhooto Bhava: प्रतीक गांधी की फिल्म का ट्रेलर जारी, जानें कब और कहां देख पाएंगे ‘अतिथि भूतो भव’

 Atithi Bhooto Bhava: प्रतीक गांधी की फिल्म का ट्रेलर जारी, जानें कब और कहां देख पाएंगे ‘अतिथि भूतो भव’.


ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स हर दिन फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया पेश करते ही रहते हैं। ओटीटी के बढ़ते विस्तार को देखते हुए अब फिल्मों को भी सीधे ओटीटी पर ही रिलीज किया जा रहा है। इसी क्रम में अब एक और फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार है। हाल ही में ‘अतिथि भूतो भव’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में स्कैम 1992 से मशहूर हुए अभिनेता प्रतीक गांधी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।


हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म  है, जिसकी कहानी अन्य हिंदी फिल्मों से काफी अलग और दिलचस्प रहने वाली है। फिल्म में प्रतीक श्रीकांत शिरोडकर नाम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में प्रतीक उर्फ श्रीकांत एक ऐसे भूत से मिलता है, जो दावा करता है कि पिछले जन्म में वो श्रीकांत का पोता था। प्रतीक गांधी के अवाला फिल्म में जैकी श्रॉफ, शरमीन सेगल और दिविना ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

फिल्म के बारे  में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा कि, “मैंने कई बड़े किरदार निभाए हैं, लेकिन अतिथि भूतो भव में माखन सिंह का किरदार कुछ अलग है। भूत का चित्रण करना बहुत ही रोमांचक था और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया। वहीं, प्रतीक गांधी ने कहा कि "अतिथि भूतो भव एक मनोरंजक फिल्म है और भावनाओं से भरी है। मेरा झुकाव स्क्रिप्ट की ओर था, क्योंकि इसकी कहानी अलग थी। अतिथि भूतो भव एक हल्की-फुल्की रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है, जो दर्शकों से जुड़ेगी और उन्हें फिर से प्यार में विश्वास दिलाएगी। ”


वहीं फिल्म के निदेशक हार्दिक गज्जर ने कहा कि, "अतिथि भूतो भव वास्तव में मेरे दिल के करीब है, लेकिन साथ ही यह एक महत्वपूर्ण फिल्म भी है। ऐसे समय में जब आपके विचार व्यक्त करने के लिए अनगिनत मंच हैं, हमें अपनी भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल हो रहा है। यह फिल्म इस बात पर भी प्रकाश डालती है कि प्रेम की शक्ति जीवन और मृत्यु से परे हो सकती है।” यह फिल्म 23 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जा सकेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.