Header Google Ads

ENG vs AUS: फैंस के लिए बुरी खबर, बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया का वर्चुअल नॉकआउट मुकाबला

England vs Australia Live Score: यहां आपको इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच का लाइव स्कोर और मुकाबले से जुड़ी सभी अपडेट्स मिलेंगी.

मेलबर्न में आज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच वर्चुअल नॉकआउट की तरह है. दरअसल, इस मैच को हारने वाली टीम का सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता लगभग खत्म हो जाएगा. वहीं जीतने वाली टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा. 

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों को ग्रुप-1 के अपने दो-दो मैचों में एक हार और एक जीत मिली है. इंग्लैंड ने जहां अफगानिस्तान पर जीत हासिल की, वहीं आयरलैंड के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा. उधर, ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इसके बाद इस टीम ने श्रीलंका को हराकर वापसी की.

इस मुकाबले में इंग्लैंड का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ठीक पहले इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टी20 सीरीज में एकतरफा शिकस्त दी थी. इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले दमदार अंदाज में जीते थे और तीसरा मुकाबले में भी उसका पलड़ा भारी था, यह मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था.


इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद और मार्क वुड


ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा और जोश हेज़लवुड.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.