Header Google Ads

Garba Video: एयरपोर्ट का नजारा! इंडिगो स्टाफ ने यात्रियों संग खेला गरबा, CISF कर्मचारी भी झूमे

Garba Dance Video: सोशल मीडिया पर आजकल गरबा डांस के वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो जिसमें एयरपोर्ट (Airport) पर इंडिगो स्टाफ के कर्मचारियों समेत सीआईएसएफ कर्मचारियों को भी यात्रियों (Passengers) के साथ गरबा खेलते हुए देखा जा सकता है.


भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एक बड़ी ही मजेदार घटना घटी है. बताया जा रहा है कि यहां इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) लेट होने की वजह से लोगों ने अपना समय गुजारने के लिए गरबा खेलना शुरू कर दिया. ये फ्लाइट भोपाल से अहमदाबाद (Ahmedabad) जा रही थी. गुजराती गरबा सॉन्ग पर इंडिगो स्टाफ ने यात्रियों संग मानो धूम ही मचा दी.   

एयरपोर्ट पर खेला गरबा  
शाम 6:45 मिनट पर इंडिगो की ये फ्लाइट भोपाल (Bhopal) से अहमदाबाद के लिए निकलती. लेकिन किसी कारण फ्लाइट निर्धारित समय से 15 मिनट देर से रवाना होने वाली थी. यात्रियों को इंतजार करने के लिए कहा गया. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...    

वीडियो ने जीता दिल  
इसी दौरान एक यात्री ने अपने मोबाइल फोन पर ऐसा गुजराती गरबा सॉन्ग (Garba Song) चलाया कि एयरपोर्ट पर मौजूद कई लोग खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए. लोगों को झूमता देख इंडिगो के कर्मचारी भी खुद को गरबा खेलने से ज्यादा देर तक नहीं रोक पाए. इतना ही नहीं सीआईएसएफ (CISF) की महिला कर्मचारियों को भी गरबा करते हुए देखा गया.   


लोगों को किया एंटरटेन  
इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है और बहुत से लोगों ने तो वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.