Header Google Ads

Madhya Pradesh News: मम्मी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा तीन साल का बच्चा, वीडियो वायरल, इस बात से था खफा

तीन साल का बच्चा उसकी मम्मी की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मां की शिकायत की झड़ी लगा दी। उसका कहना था कि मेरी मम्मी ने मुझे मारा है और वो मेरी चॉकलेट भी चुरा लेती हैं। उनको जेल में डाल दो।



मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में रोचक मामला सामने आया है। तीन साल का बच्चा उसकी मम्मी की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मां की शिकायत की झड़ी लगा दी। उसका कहना था कि मेरी मम्मी ने मुझे मारा है और वो मेरी चॉकलेट भी चुरा लेती हैं। उनको जेल में डाल दो। महिला पुलिस अधिकारी ने भी बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पर उसकी शिकायत लिख ली। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 
जानकारी के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर शहर की देड़तलाई पुलिस चौकी का है। चौकी प्रभारी एसआई प्रियंका नायक ने बताया कि तीन साल का बच्चा पास में ही रहता है। उसके माता-पिता उसे कुछ भी गलत होने पर पुलिस को पकड़वा देने की बात कहते थे। रविवार सुबह बच्चा पिता के साथ चौकी पर आ पहुंचा और मां की शिकायत करने की बात कहने लगा। उसके अंदाज-ए-बयां पर हंसी भी आ रही थी। 
 
नायक ने बताया कि रविवार सुबह मां ने तीन साल के बेटे को तैयार कर रही थी। काजल नहीं लगवाने पर मां ने उसे डांट दिया तो बच्चा पिता के साथ पुलिस के पास चलने की जिद करने लगा। पिता उसे ले भी गए। थाने में उसने बताया कि मम्मी ने मुझे मारा है। वो मेरी चॉकलेट छीन लेती हैं। उन्हें जेल में डाल दो। एसआई प्रियंका नायक ने बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पर शिकायत नोट कर ली। और बच्चे से हस्ताक्षर भी कराए। उसने भी पेन थाम कर कागज पर आड़ी-तिरछी लकीरें उकेर दीं। एसआई प्रियंका ने मम्मी को जेल भेजने की बात कह कर उसे घर भिजवाया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.