Header Google Ads

Uttar Pradesh: पीड़ित लड़की मदत मांगती रह गई, लोग बनाते रह गए वीडियो, मानवता शर्मसार

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. एक घायल लड़की की लोगों ने मदत करने बजाय उसकी वीडिओ बनाते रह गए.

बता दें कि एक लड़की कई घंटो से अपने घर से कई घंटो से लापता हो गयी थी. और लड़की के सिर पर और शरीर पर चोट लगी हुई थी. लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी मदत करने के बजाय उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया था.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता कि लोगों से घायल लड़की ने हाथ उठाकर मदत मांगी. हालांकि वहां पर खड़े लोगों ने मोबाईल से वीडिओ बनाने में व्यस्त थे.
वीडियो में एक व्यक्ति ये पूछते हुए भी सुनाई दिया कि क्या पुलिस को सूचित किया गया है, जबकि दूसरे लोग पुलिस प्रमुख का नंबर मांगते हुए दिखे. हालांकि इस दौरान लड़की की वीडियो भी बनाई जा रही थी और किसी ने आगे आकर मदद का कोई प्रयास नहीं किया.

ध्यान देने वाली यह बात है कि घटनास्थल पर पुलिस को पहुंचने तक लड़की दर्द में तड़पती रही. वहीं दूसरे वायरल वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि घायल लड़की को एक पुलिसकर्मी ने गॉड में लेकर आटोरिक्शा की और लेकर भागते हुए दिखाई दे रहा है.

मीडिया से बात करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “नाबालिग घायल हालत में मिली और स्थानीय पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.” पुलिस ने आगे कहा कि पीड़ित लड़की के परिवार वालों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. हालांकि मामले अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं यह स्पष्ट नहीं है कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था या नहीं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.