Header Google Ads

WhatsApp पर किसने किया है आपको Block, इस ट्रिक से चुटकियों में करें पता

वॉट्सऐप पर कोई किसी को भी ब्लॉक कर सकता है. इससे ब्लॉक्ड यूजर आपको WhatsApp पर मैसेज या कॉल नहीं कर सकता है. वो आपके स्टेटस, ऑनलाइन स्टेटस या डीपी को भी नहीं देख सकता है. लेकिन सोचिए अगर यही बात हमारे साथ भी हो जाए तो, यानी कि किसी ने हमें ब्लॉक कर दिया तो हमें कैसे पता चलेगा कि हम ब्लॉग कर दिए गए हैं. यहां हम एक ऐसा तरीका बता रहे हैं जिससे आप जान सकेंगे कि आपको किसी ने ब्लॉक तो नहीं किया है....


वॉट्सऐप (WhatsApp) के आने से हम सबकी लाइफ काफी आसान हो गई है. लोग फोटो शेयर करने के लिए, लोकेशन भेजने के लिए या फिर कॉन्टैक्ट सेंड करने के लिए भी मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कई बार वॉट्सऐप परेशान करने का ज़रिए भी बन जाता है. कुछ लोग से हम वॉट्सऐप पर बचना चाहते हैं, बात नहीं करना चाहते हैं, और कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिसे हम नहीं चाहते कि वह ये जानें कि हम वॉट्सऐप पर मौजूद है. इसलिए वॉट्सऐप पर ब्लॉक करने का ऑप्शन भी मिलता है.

वॉट्सऐप पर कोई किसी को भी ब्लॉक कर सकता है. इससे ब्लॉक्ड यूजर आपको WhatsApp पर मैसेज या कॉल नहीं कर सकता है. वो आपके स्टेटस, ऑनलाइन स्टेटस या डीपी को भी नहीं देख सकता है. लेकिन सोचिए अगर यही बात हमारे साथ भी हो जाए तो, यानी कि किसी ने हमें ब्लॉक कर दिया तो हमें कैसे पता चलेगा कि हम ब्लॉग कर दिए गए हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.