Header Google Ads

Govinda Viral Video: रियल गोविंदा से 23 साल बाद मिला उनका हमशक्ल, देखते ही छू लिए पैर, वीडियो वायरल

90 के दशक के सुपरस्टार्स में से एक गोविंदा भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हों लेकिन अक्सर वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। 

हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में एक नहीं बल्कि दो-दो गोविंदा नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि लोगों के बीच इस वीडियो की चर्चा हो रही है।

यह वीडियो एक पैपराजी की ओर से पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा कार से एयरपोर्ट पर उतरते हैं। इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ नजर आती हैं। तभी गोविंदा के हमशक्ल फूलों का गुलदस्ता लेकर उनसे मिलने चले आते हैं। अपने फेवरेट एक्टर को देखकर वह तुरंंत उनके पैर छू लेते हैें। इस दौरान वह गोविंदा को बताते हैं कि दोनों 23 साल पहले भी मिल चुके हैं। वह अपने फोन पर उन्हें तस्वीर भी दिखाते हैं। यह सब देखकर गोविंदा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। 


इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे तो डुप्लीकेट वाला रियल लगा।' एक दूसरे यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, 'असली वाला तो एयरपोर्ट पर ही रह गया।' इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर लाफिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो गोविंदा को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे। साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल निभाया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.