Header Google Ads

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया अपनी ही पत्नी का रेप! Aaliya Siddiqui के आरोपों से फैंस भी आए सदमे में

 Nawazuddin Siddiqui Wife Allegations: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके पत्नी के बीच का मामला है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा. ना आलिया के आरोप खत्म हो रहे हैं और ना ही नवाजुद्दीन की मुश्किलें और अब जो बात निकलकर सामने आई है उसने फैंस को भी सदमे में डाल दिया है. 


कहते हैं घर की बात घर में ही रहे तो ही भला और अगर ये दहलीज को लांघे भी तो मर्यादा बनी रहनी चाहिए. इन दिनों अभिनेता नवाजुद्दीन के घर का मामला दहलीज को पार कर बॉलीवुड गलियारों में खूब उछल रहा है. लोग भी एक्टर के घर में चल रहे सास-बहू के ड्रामे को चटकारे ले लेकर पढ़ रहे हैं. लेकिन इस बार आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर जो आरोप लगाए हैं वो वाकई गंभीर हैं और उन्हें सुनकर हर कोई सदमे में आ गया है. 

क्या नवाजुद्दीन ने किया अपनी ही पत्नी का रेप
इस बार आलिया परेशान होकर घर से निकलीं और सीधे जा पहुंचीं पुलिस स्टेशन जहां पर उन्होंने अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर खुद आलिया ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कोर्ट में नवाजुद्दीन ने बच्चों की कस्टडी मांगी है जबकि उन्हें पिता होने का मतलब ही नहीं पता है. उन्होंने कभी बच्चों को महसूस ही नहीं किया है और आज वो बच्चों को छीनना चाहते हैं. इतनी ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि – तुमने मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं माना जबकि मैंने अपनी जिंदगी के सबसे कीमती दिन तुम्हें सौंप दिए.

कैप्शन में कही गंभीर बात

वहीं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में आलिया ने काफी गंभीर आरोप भी नवाजुद्दीन पर लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है.

आपको बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन के बीच कुछ सालों से विवाद देखने को मिल रहा है. इससे पहले भी आलिया कई वीडियो शेयर कर एक्टर को कटघरे में खड़ा कर चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर की मां और भाई पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कहा गया कि प्रॉपर्टी को लेकर भी नवाजुद्दीन की मां और पत्नी में जबरदस्त बहस छिड़ी है. हालांकि अब तक नवाजुद्दीन ने इस पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.