Header Google Ads

Sonu Sood ने फिर जीता दिल, बिहार के अमरजीत जयकर को दिया फिल्म में गाने का मौका

 Sonu Sood: बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. उन्होंने बिहार के अमरजीत जयकर को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अमरजीत से बात की. 


बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के अमरजीत जयकर (Amarjeeet jaikar) का नाम आपने शायद ही सुना होगा. लेकिन अब इनकी किस्मत बदलने वाली है. दरअसल, बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका देकर एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर अमरजीत का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वो माधुरी दीक्षित, सलमान खान और संजय दत्त की फिल्म  'साजन' का गाना 'जिए तो जिए कैसे' गाते नजर आ रहे थे. वीडियो मे अमरजीत की खूबसूरत आवाज ने सोनू के दिल में भी घर कर लिया. ऐसे में उन्होंने अमरजीत को बड़ा ऑफर दे दिया. 


बदल जाएगी जिंदगी

सोनू सूद अमरजीत जयकर की आवाज पर फिदा हो गए. उन्होंने ट्विटर पर सिंगर की आवाज की जमकर तारीफ करते हुए लिखा- 'हमें ऐसे टैलेंट की कद्र करनी चाहिए'. इसके बाद अमरजीत ने भी एक्टर का धन्यवाद किया. खास बात ये है कि सोनू ने अब अमरजीत को अपनी अगली फिल्म 'फतेह' (Fateh) में एक गाना गाने का ऑफर भी दे दिया.


सोनू ने अमरजीत को बुलाया मुंबई

सोशल मीडिया पर अमरजीत जयकर से बात करके सोनू ने उन्हें मुंबई फिल्म में गाना गाने के लिए बुलाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरजीत 27 फरवरी को मुंबई आएंगे. इस बारे में खुद अमरजीत ने बताया कि उनकी सोनू सर से बात हो चुकी है. वो उनकी फिल्म फतेह में गाना गाएंगे. खैर, आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अमरजीत अक्सर अपनी आवाज में बॉलीवुड गाने गाकर पोस्ट किया करते थे. धीरे-धीरे उनकी आवाज लोगों के दिलों में बसती चली गई. इसके अलावा उन्होंने इसी महीने की 11 तारीख को सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामा पा' के लिए ऑनलाइन ऑडिशन दिया था जिसमें उनकी तारीफ भी हुई. आपको बता दें कि हिंदी गानों को अमरजीत जयकर बिहारी स्टाइल में गाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. वहीं, उनके पिता रोहित ठाकुर पटोरी एक नाई का काम करते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.