Header Google Ads

Mumbai Accident News: वर्ली सी फेस में जॉगिंग के दौरान कार की चपेट में आई टेक कंपनी के सीईओ की मौत

मुंबई: रविवार की सुबह वर्ली सी फेस पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से जॉगिंग कर रही 42 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक हादसा वर्ली मिल्क डेयरी के पास सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। महिला की पहचान दादर माटुंगा इलाके के रहने वाले राजलक्ष्मी राम कृष्णन के रूप में हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना इतनी भीषण थी कि महिला कई फीट ऊपर हवा में जा गिरी और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

राजलक्ष्मी एक टेक्नोलॉजी कंपनी की सीईओ थीं। वह एक फिटनेस फ्रीक और नियमित धावक थीं। राजलक्ष्मी शिवाजी पार्क की घुड़दौड़ करने वालों के समूह में से थीं और यह समूह नियमित रूप से रविवार को जॉगिंग करता है।

उनके पति, जो एक धावक भी हैं, शिवाजी पार्क पहुंचे थे जब उन्हें पुलिस और उनकी पत्नी के सहयोगी का फोन आया कि उनकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें वर्ली आने के लिए कहा है। उसे पास के पोद्दार अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। राजलक्ष्मी एक टेक्नोलॉजी कंपनी की सीईओ थीं।

इस घटना की चश्मदीद पत्रकार प्रीति सोमपुरा ने कहा कि स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और वर्ली पुलिस को सौंप दिया.

इलेक्ट्रिक टाटा नेक्सन कार के चालक की पहचान ताड़देव निवासी सुमेर मर्चेंट (23) के रूप में हुई है। सुमेर अपने दोस्त के साथ अपनी महिला मित्र को छोड़ने शिवाजी पार्क की ओर जा रहा था तभी हादसा हो गया।

वर्ली पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने वाले व्यापारी को दादर के हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी।

पुलिस को अभी आईपीसी की धाराओं पर फैसला करना है और उसे यह जांचने के लिए मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है कि क्या वह शराब के नशे में था।

सुमेर ने पुलिस को बताया कि वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा और महिला को टक्कर मारने से पहले डिवाइडर से टकरा गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम चश्मदीदों के बयानों के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज और उसके रक्त के नमूने एकत्र किए गए हैं और आगे की जांच चल रही है।"
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.