Header Google Ads

Accident News: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, आजमगढ़ में ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बोलेरो, पांच की मौत

लखनऊ से आ रही बोलेरो की शनिवार की देर रात लगभग 11 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे वाराणसी  रेफर कर दिया गया।


उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में बड़ा हादसा हुआ है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो की टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 


जानकारी के अनुसार, लखनऊ से आ रही बोलेरो की शनिवार की देर रात लगभग 11 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे वाराणसी  रेफर कर दिया गया।

एएसपी सिटी शैलेन्द्र लाल के अनुसार, शनिवार की रात पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अहरौला थाना इलाके के खदारामपुर गांव के पास रात साढ़े 11 बजे लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही बोलेरो ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार तीन महिला और दो पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं एक महिला किरन गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे तत्काल जिला अस्पताल भेज गया। जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। सभी देवरिया जिले के रहने वाले हैं। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.