Header Google Ads

नाबालिग लड़की को चाकू से गोदने वाले साहिल का साइको एनालिसिस टेस्ट कराएगी दिल्ली पुलिस

 साइको एनालिसिस टेस्ट (Psychoanalysis Test) के जरिये साहिल के दिमाग, उसके रहन-सहन, उसकी दिनचर्या उसकी हॉबीज का लेखा जोखा इकट्ठा किया जाएगा. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हत्याकांड की परतें खोलनी की कोशिश कर रही है.


दिल्ली (Delhi) के शाहबाद डेयरी इलाके में रविवार (28 मई) को सिरफिरे आशिक साहिल के द्वारा नाबालिग लड़की (Minor Girl) को सरेआम चाकू से गोदकर बेरहमी के साथ मौत के घाट उतारने के आरोपी साहिल का दिल्ली पुलिस साइको एनालिसिस टेस्ट (Psychoanalysis Test) कराएगी. इस टेस्ट के जरिये साहिल के दिमाग, उसके रहन-सहन, उसकी दिनचर्या उसकी हॉबीज का लेखा जोखा इकट्ठा किया जाएगा. दिल्ली पुलिस हत्याकांड की परतें खोलनी की कोशिश कर रही है. इस बीच दिल्ली मर्डर केस की जांच 6 किरदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है. यह टेस्ट करीब 3 घंटे चलता है.  इस टेस्ट में 4 से पांच मनोचिकित्सक साहिल से उसके परिवार, उसके दोस्तों उसकी लाइफस्टाइल उसके शौक पंसद नापसंद सब के बारे में जानकारी लेंगे.

बता दें कि श्रद्धा हत्याकांड में भी आफताब का भी PAT टेस्ट करवाया गया था. यह टेस्ट सीबीआई और FSL रोहणी दोनों जगह होता है. देखना होगा साहिल का यह टेस्ट कहां कराया जाएगा. दिल्ली पुलिस समय पर इस मामले की चार्जशीट कोर्ट मे दाख़िल करेगी इसलिए यह टेस्ट सपोर्टिंग सबूतों के मद्देनजर काफी जरूरी है कि आखिर क़ातिल की मनोस्थिति क्या थी.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.