Header Advertise

तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों और एक चालक की मौत

तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों और एक चालक की मौत

 सांगली, पीटीआई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों और एक चालक की मौत हो गई। पुलिस के अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना विजापुर-गुहागर मार्ग पर जठ कस्बे के पास शुक्रवार रात करीब 11 बजे हुई।

कार से टकराया मिट्टी से लदा ट्रक

अधिकारी ने कहा, "यह परिवार विजापुर से जठ जा रहा था। जब कार अमृतवाड़ी फाटा पहुंची, तो मिट्टी से लदा एक तेज रफ्तार ट्रक उनके वाहन से टकरा गया।" उन्होंने बताया कि पीड़ित जठ कस्बे के रहने वाले थे और तीर्थ यात्रा पर थे।

ट्रक चालक मौके से फरार

अधिकारी ने कहा कि मयूरी सावंत (38), उनके आठ साल के बेटे श्लोक, पिता नामदेव (65) और मां पद्मिनी (60) और चालक दत्ता चव्हाण (40) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

गुजरात में तिपहिया वाहन के पुल से गिरने से तीन लोगों की मौत

गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के भंवड़ कस्बे के पास शनिवार को एक तिपहिया वाहन के पुल से गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। मरने वालों में दो महिला यात्री और चालक शामिल हैं। हादसा सुबह करीब 11 बजे रूपमोरा गांव के पास स्टेट हाइवे पर हुआ। दोनों मृतक महिलाएं अहमदाबाद की रहने वाली थीं। वह जामजोधपुर के धराफा गांव में एक धार्मिक समारोह में शामिल होने गई थीं।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.