Header Google Ads

Bollywood News: 'टाइगर 3' के लिए डबिंग कर रहे सलमान खान, फिल्म के वीएफएक्स पर भी शुरू हुआ काम

Bollywood News:  'टाइगर 3' के लिए डबिंग कर रहे सलमान खान, फिल्म के वीएफएक्स पर भी शुरू हुआ काम

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लगातार इस फिल्म को लेकर नए नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कभी इस फिल्म से जुड़े वीडियो सामने आते हैं, कभी शूटिंग को खबरें आती हैं तो कभी सलमान खान की स्टंट करते हुए फोटो वायरल हो जाती है। अब खबर आ रही है कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशिक इस फिल्म को लेकर पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर शुरू हो गया है। 

वीएफएक्स का काम शुरू  
बता दें कि सलमान की टाइगर 3 को बड़े पैमाने पर तैयार किया गया है और निर्माताओं का लक्ष्य है कि इससे अच्छी कमाई की जाए। बता दें कि यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। खबरों के मुताबिक 'टाइगर 3' का पहला कट फाइनल हो चुका है और इसके वीएफएक्स का काम शुरू हो चुका है। वहीं सलमान खान ने अपने हिस्से की डबिंग शुरू कर दी है और उम्मीद है कि कटरीना जल्द ही उनके साथ जुड़ेंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म में सलमान और कटरीना की दोस्ती के अलावा टाइगर 3 का सबसे बड़ा हाइलाइट शाहरुख खान का कैमियो होगा। इस खास सीक्वेंस को 35 करोड़ रुपये के बजट पर तैयार किया गया है। सलमान खान के साथ काम करने के बारे में शाहरुख ने पिछले साल कहा था, 'सलमान खान के साथ काम करने का कोई अनुभव नहीं है, लेकिन प्यार का अनुभव है, खुशी का अनुभव है, दोस्ताना अनुभव है और भाईचारे का अनुभव है। इसलिए जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह अद्भुत होता है। बता दें कि टाइगर 3 10 नवंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.