Header Google Ads

Mumbai Crime: मुम्बई में श्रद्धा मर्डर जैसा मामला, लिव इन पार्टनर ने की युवती की हत्‍या, कटर से किए शव के टुकड़े

Maharashtra के Mira Road कस्बे में किराए के घर में कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर ने 32 वर्षीय युवती की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस ने बुधवार देर रात यह जानकारी दी। 

नयानगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि नृशंस हत्या आकाशगंगा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 704 में हुई, हालांकि जघन्य हत्या की तारीख का पता नहीं चला है। अपराध का पता आज शाम तब चला, जब कुछ पड़ोसियों ने बंद फ्लैट से दरुगध आने की शिकायत की और पुलिस को सूचित किया।

नयानगर थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़ा। वहां उन्होंने युवती का शरीर कई टुकड़ों में कटा हुआ था और कुछ टुकड़े गायब थे या कथित तौर पर निपटाए गए थे। युवती की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है, जो अपने 56 वर्षीय साथी मनोज एस. के साथ आकाशगंगा भवन में किराये के फ्लैट में 3 साल से रह रही थी। पुलिस ने हत्यारे लिव-इन पार्टनर को तलाशने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। नवंबर 2022 में दिल्ली में महाराष्ट्र के पालघर जिले की रहने वाली श्रद्धा वाकर की हत्या के अलावा, इस सप्ताह इस क्षेत्र से यह दूसरी युवती की जघन्य हत्या है। इससे पहले, पिछले सप्ताह के अंत में एक महिला के शरीर को दो टुकड़ों में काटकर पास के भायंदर शहर में उत्तान बीच के पास फेंक दिया गया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.