Header Google Ads

बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसा इंजीनियर, मोबाइल से करने लगा रिकॉर्डिंग; लुलु मॉल की घटना

केरल के चर्चित लुलु मॉल में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आईटी फर्म में काम करने वाले इंजीनियर पर बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसने और मोबाइल से लड़कियों की वीडियो रिकॉर्डिंग करने का आरोप है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

केरल के लुलु मॉल से पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उस पर मॉल के लेडीज टॉयलेट में घुसने और मोबाइल से लड़कियों की वीडियो रिकॉर्डिंग करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 354 (सी) (ताक-झांक) और 419 (प्रतिरूपण) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 ई के तहत गिरफ्तार किया है। आरोपी पेशे से एक आईटी फर्म में काम करने वाला इंजीनियर है।

कलामासेरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को लुलु मॉल में हुई, जहां इंफोपार्क स्थित एक प्रमुख आईटी फर्म में काम करने वाला आरोपी 'बुर्का' पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुस गया और अपना मोबाइल वहां रख दिया।

उसने अपना फोन एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा, ताकि कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड कर सके। उसने बॉक्स में एक छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया। इसके बाद संदिग्ध वहां से निकला और शौचालय के मुख्य दरवाजे के सामने खड़ा हो गया।

अधिकारी ने कहा, उसके संदिग्ध और चोरी-छिपे व्यवहार को देखते हुए, मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचित किया, जो तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी से पूछताछ की। पुलिस ने कहा कि पूछताछ से पता चला कि उसने खुद को एक महिला के रूप में दिखाना चाहा। इसके बाद, आरोपी का बुर्का और मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने पहले भी कहीं और ऐसी हरकतें की हैं या नहीं?

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.