Header Google Ads

87 साल के Dharmendra की तबीयत बिगड़ी, पापा का इलाज कराने के लिए USA पहुंचे सनी देओल

 87 साल के Dharmendra की तबीयत बिगड़ी, पापा का इलाज कराने के लिए USA पहुंचे सनी देओल

Dharmendra and Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी वह इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र ने लाजवाब एक्टिंग की है।

शबाना आजमी के साथ उनकी केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया है। धर्मेंद्र स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहनी वर्ल्डवाइड हिट साबित हुई है। जिसके साथ ही उनके बेटे सनी पाजी का करियर भी वापस ट्रैक पर आ गया है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 

दोनों बाप-बेटों के लिए साल 2023 काफी लकी साबित हुआ है। हालांकि अब धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद सनी देओल उन्हें लेकर यूएस पहुंच गए हैं। जहां उनका ईलाज करवाया जाएगा।

सनी देओल ने लिया काम से ब्रेक

धर्मेंद्र की उम्र 87 साल है, जिस वजह से उन्हें उम्र संबंधी कई तकलीफ हो रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इसी के इलाज के लिए सनी देओल उन्हें लेकर अमेरिका पहुंच गए हैं, जहा 20 दिनों तक उनका ट्रीटमेंट चलेगा।

इस बीच सनी पाजी ने काम से ब्रेक लेकर अपने पिता की हेल्थ पर फोकस करने का निर्णय लिया है। हालांकि एक सोर्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि अभी कोई घबराने की बात नहीं है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.