Header Google Ads

जिसकी मुहब्बत में घर -धर्म छोड़ा उसी ने बेवफाई का शक होते ही चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार और गला दबाकर छीन ली साँसे...

जिसकी मुहब्बत में घर -धर्म छोड़ा उसी ने बेवफाई का शक होते ही चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार और गला दबाकर छीन ली साँसे... 
हरिद्वार पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, जेल भेजा गया क़ातिल 

UK : अजय की मुहब्बत में अफसाना ने घर छोड़ा... धर्म छोड़ा.. लेकिन बेवफाई का शक हुआ तो अजय ने अफसाना से पूजा बनी पत्नि को पहले तो चाक़ू से प्रहार किये.. युवती जान बचाकर भागी तो गला घोंटकर युवती का क़त्ल कर दिया गया।
हरिद्वार में 23 साल की युवती की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवती के पति को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की पहचान अफसाना उर्फ पूजा के तौर पर हुई है। पुलिस का दावा है कि यूपी के जिला बदायू के रहने वाले अजय ने हरिद्वार सिडकुल में काम करते हुए अफसाना का धर्म परिवर्तन कराकर उससे प्रेम विवाह किया था। हत्या से पहले अजय ने जंगल में अफसाना के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे।
श्यमापुर थानेदार ​नितेश शर्मा ने बताया कि अजय से शादी के बाद अफसाना अपने रिश्तदारों के घर जाने की बात कहकर लापता हो गई थी। अफसाना अब उसे मिली तो बेवफाई का शक हुआ। इसी बात को लेकर दोनों में झगडा शुरु हो गया। लिहाजा, अजय ने अफसाना को मारने का प्लान बना लिया। अजय ने अफसाना को चंडी देवी मंदिर ले जाने के बहाने उस पर चाकू से हमला किया लेकिन अफसाना ने बचाव किया और अजय के हाथ से चाकू गिर गया।
अफसाना ने भागने का प्रयास किया लेकिन अजय ने उसे पकड लिया और उसके गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अजय सिडकुल आया और यहां से अपने गांव यूपी बदायूं चला गया।एसएसपी परमिंदर डोभाल ने बताया कि महिला की शिनाख्त नहीं हुई थी ​इसलिए हत्यारे तक पहुंचना आसान नहीं था। काफी तलाश करने के बाद ये पता लगा कि हत्यारा सिडकुल में रहता है। काफी तलाश के बाद अजय तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.