Header Google Ads

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है. 6 दिसंबर, 2023 को उन्होंने यानिका से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई. नोएडा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.
इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है. विवेक बिंद्रा यूट्यूबर के साथ-साथ एक बड़े कारोबारी भी हैं. 6 दिसंबर, 2023 को उन्होंने यानिका से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. विवेक बिंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने पत्नी से जमकर मारपीट की. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. डॉ विवेक बिंद्रा खुद को बिजनेस गुरू बताते हैं. उनके यूट्यूब पर कई चैनल हैं और वो लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस के गुर सिखाते हैं. 

विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने लिखा कि उनकी बहन की शादी 6 दिसंबर 2023 को ललित मानगर होटल में विवेक बिंद्रा से हुई थी. वो नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी 4209 प्लेट सेक्टर 94 में रहते हैं. विवेक का पत्नी से मारपीट का भी एक वीडियो भी सामने आया है. 


पत्नी से मारपीट के मामले में Vivek Bindra पर FIR दर्ज

7 दिसंबर की सुबह करीब तीन बजे मेरे जीजा विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा जी से बहस कर रहे थे. इस बात को लेकर मेरी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो जीजा विवेक ने मेरी बहन को कमरे में बंद कर गाली-गलौज की. इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई जिसकी वजह उसके पूरे शरीर पर घाव हो गए. 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.