Header Google Ads

मुंबई में 2 भाइयों ने 13 साल की चचेरी बहन से आठ महीनों से बार-बार किया रेप, हुई गर्भवती

मुंबई में दो भाइयों को पिछले आठ महीनों से अपनी 13 वर्षीय चचेरी बहन के साथ कथित तौर पर बार-बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।


एक आरोपी 22 वर्ष उम्र का है और दूसरा आरोपी उसका भाई 18 साल का है। ये पूर्वोत्तर मुंबई के विक्रोली इलाके में अपने नाबालिग चचेरे भाई के घर अक्सर आते थे, जहां चचेरी बहन अपने माता-पिता के साथ रहती थी।

माता-पिता, दोनों काम पर चले जाते थे। उन्हें कुछ भी गलत होने का संदेह नहीं था। उन्‍होंने बच्‍ची के साथ स्वतंत्र रूप से घुलने-मिलने की अनुमति दी और भाई भी दंपति की गैरमौजूदगी में उससे बेरोकटोक मुलाकात किया करते थे।

पिछले रविवार को पीड़िता की मां ने देखा कि लड़की का पेट बाहर निकला हुआ है और उसने उससे इसके बारे में पूछा, लेकिन उसने ठीक से जवाब नहीं दिया।

चिंतित होकर, महिला अपनी बेटी को एक स्थानीय अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि बच्‍ची 23 सप्ताह की गर्भवती है।

स्तब्ध परिवार ने पार्कसाइट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसने लड़की का बयान दर्ज किया और चौंकाने वाले इस मामले की जांच शुरू की।

अन्य बातों के अलावा, पीड़िता ने खुलासा किया कि छोटे चचेरे भाई ने पहली बार मई में उसके साथ बलात्कार किया और बड़े चचेरे भाई ने अगस्त से बलात्कार करना शुरू किया था, दोनों भाइयों ने कई मौकों पर बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ की और यौन उत्पीड़न करने से पहले उसे अश्‍लील सामग्री और वीडियो देखने के लिए भी मजबूर किया।

दोनों आरोपियों को रविवार और सोमवार को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया गया। दोनों पर बलात्कार, सामूहिक बलात्कार, बार-बार यौन उत्पीड़न, आपत्तिजनक वीडियो सामग्री दिखाने और आईपीसी के तहत अन्य अपराधों के साथ-साथ पॉक्‍सो अधिनियम की विभिन्न धाराएं भी लगाई गईं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.